Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

सर्वे: बताएं, हिमाचल में किस पार्टी को किसे देना चाहिए टिकट

नोट- अब ये सर्वे बन्द हो चुका है, अब डाले गए वोट गिने नहीं जानेंगे। शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक के वोटों के नतीजे देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

जानें, चार सीटों पर किस पार्टी से किसे कैंडिडेट चाहती है जनता

इन हिमाचल डेस्क।। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान चरम पर पहुंच गया है। हिमाचल में आखिरी सातवें चरण के तहत 19 मई को वोटिंग होगी। अभी तक न तो बीजेपी ने साफ किया है कि चार लोकसभा सीटों पर उसके उम्मीदवार कौन होंगे और न ही कांग्रेस ने अपने कैंडिडेट तय किए हैं। जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है, पहले घोषणा होने से प्रचार अभियान में उम्मीदवारों को मिलने वाला फायदा कम होता जाएगा।

बहरहाल, बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही शिमला, हमीरपुर, मंडी और कांगड़ा से अपने संभावित उम्मीदवारों के नाम तय करने पर मंथन करने में जुटी हैं। कई नाम आगे आए हैं तो कई नाम पीछे भी हट रहे हैं कि कहीं आलाकमान उन्हें चुनाव लड़ने का फरमान न सुना दे और उनके राजनीतिक भविष्य पर ही सवाल खड़ा हो जाए।

इस सब चर्चा के बीच हिमाचल की जनता क्या चाहती है? कांग्रेस में कौन का कैंडिडेट ऐसा हो सकता है जो जीतने में सक्षम है। इसी तरह बीजेपी में कौन सा उम्मीदवार होगा जो जीतने में सफल रह सकता है। ऐसे ही कुछ सवालों पर हम आपसे पूछने जा रहे हैं कुछ सवाल। दो मिनट निकालिए और जवाब दीजिए-

अगर आपको नीचे सर्वे के बजाय कोड दिख रहे हैं तो यहां पर क्लिक करें

Exit mobile version