Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

बाइक के लिए माता-पिता ने पैसे नहीं दिए तो सड़क पर लेटा युवक

ऊना।। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में उस वक्त अजीब मामला देखने को मिला, जब एक युवक सड़क पर लेट गया। लोगों के उठाने पर भी वह नहीं उठ रहा था। दरअसल यह युवक अपने माता-पिता से बाइक के लिए पैसे मांग रहा था और जब नहीं मिले तो ड्रामा करने लगा।

एमसी पार्क के पास एनएच पर सोमवार को बीचो-बीच लेट गया और ट्रैफिक बाधित कर दिया। युवक को लेटता देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इस ड्रामे को देखकर हर कोई हैरान था। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह एक युवक रोटरी चौक के समीप अपने मां-बाप से किसी बात को लेकर बहस कर रहा था। देखते ही देखते युवक ने अपना आपा खोते हुए अभद्र व्यवहार तक करना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक अपने माता-पिता से बाइक लेने के लिए मोटी रकम की मांग कर रहा था। उसके माता-पिता घरेलू काम के लिए बैंक से नकदी निकाल कर आ रहे थे कि युवक ने अपने माता-पिता को रास्ते में घेर लिया और रकम लेने की हठ करने लगा। जब माता-पिता ने अपने बेटे को पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह उल्टा उनसे उलझ पड़ा। तब स्थानीय दुकानदारों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया, लेकिन थोड़ी ही देर में युवक नैशनल हाइवे के बीचोबीच लेट गया।

बाद में मौके से भाग गया युवक इससे आने-जाने वाले वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जबकि, लोगों की भीड़ इस ड्रामे को देखने के लिए उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों ने युवक को सड़क से किनारे हटाया, तब युवक वहां से भाग गया। यह मामला दिन भर चर्चा में बना रहा।

Exit mobile version