Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

जहां-जहां मैंने प्रचार किया है, वहां से लीड लेगी कांग्रेस: वीरभद्र

शिमला।। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि जहां-जहां उन्होंने कांग्रेस प्रसत्यशियों के पक्ष में प्रचार किया है, वहां से उनको लीड मिलेगी। वीरभद्र ने यह बात हिंदी अखबार अमर उजाला को दिए इन्टरव्यू में कहीं है।

एक सवाल के जवाब में पूर्व सीएम ने कहा, “हमारा लक्ष्य प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें जीतने का है। प्रचार अच्छा है। चारों संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस की लीड बढ़ेगी। जहां-जहां मैं प्रचार में गया, वहां लीड मिलेगी। चुनाव में कई स्टार प्रचारकों ने प्रचार किया। ज्यादा भीड़ भी अच्छी नहीं होती।”

पिछले दिनों अलग अलग जगह पर दिए गए वीरभद्र के बयान भी चर्चा में रहे थे, जिनका फायदा बीजेपी उठाती हुई नजर आ रही है। इन बयानों से जुड़े सवाल के जवाब में वीरभद्र ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया।

उन्होंने कहा, “मैंने अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं दिया है जिससे भाजपा को फायदा हो रहा हो। मैं बयान देते समय संयम रखता हूं। मुझे मीडिया में हर रोज बयान देने की आदत भी नहीं है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती शब्दों में भले ही संयम न रखें, लेकिन मैंने कभी गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया।”

इस साक्षात्कार में वीरभद्र ने बेटे विक्रमादित्य को मंडी से टिकट न मिलने और शांता कुमार व  सीएम जयराम ठाकुर के बयानों को लेकर किए गए सवालों पर भी बात की गई है। पूरा साक्षात्कार आप यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं।

Exit mobile version