Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा- सीएम के पेज से फोटो शेयर होने से बिगड़े हालात

शिमला।। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कोटखाई में हुए अपराध के बाद लोगों के उग्र आंदोलन के पीछे मुख्यमंत्री के पेज पर कथित आरोपियों के फोटो अपलोड होने को मुख्य वजह बताया है। सुक्खू ने कहा कि सीएम के फेसबुक पेज पर डाले गए कथित आरोपियों के फोटो और बाद में पुलिस की ओर से किए गए आरोपियों के खुलासे से जनता में आक्रोश फैला।

सुक्खू ने कहा कि बिना पुष्टि के मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज पर जो तस्वीरें डाली गईं, वह बेहद दुखद है। उन्होंने कहा िक जिन्होंने यह किया है, उनके खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस तरह की तस्वीर प्रकाशित करने का विरोध प्रकट करती है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इस मामले में पुलिस जांच पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि कहीं न कहीं पुलिस की तरफ से कोताही बरती गई। इसके चलते ही जनता में नाराजगी फैली।

पीसीसी अध्यक्ष ने कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय पर शनिवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस जघन्य अपराध को लेकर कांग्रेस पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जनता के जहन में जो सवाल उठ रहे है, इनका जवाब देना हिमाचल सरकार का कर्त्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले का खुलासा किए जाने के बाद भी जनता का आक्रोश कम नहीं हुआ, इसके चलते प्रदेश सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच में तथ्य सामने आ जाएंगे और जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Exit mobile version