Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

चाहता हूं कि सुखराम पूरे प्रदेश में कांग्रेस के लिए प्रचार करें: शांता कुमार

कांगड़ा।। भाजपा के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व दूरसंचार मंत्री सुखराम पर चुटकी ली। शांता कुमार ने  कहा कि वह चाहते हैं कि पंडित सुखराम समूचे हिमाचल में कांग्रेस का प्रचार करें ताकि देवभूमि के ईमानदार लोग राजनीति के सबसे बड़े दल-बदलू को देख सकें।

कांगड़ा से भाजपा सांसद शांता कुमार ने कहा कि अगर सुखराम ऐसा करेंगे तो इससे भारतीय जनता पार्टी के वोट बढ़ेंगे। पालमपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शांता कुमार ने कहा कि वीरभद्र सिंह के कांगड़ा प्रवास से कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की जीत की संभावना पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

शांता कुमार

शांता कुमार ने कहा, “पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांगड़ा आए लेकिन इसका कोई असर नहीं दिखा। अब वीरभद्र सिंह हमारे गृह जनपद में आए हैं, उनका स्वागत है। परंतु उनके चुनाव प्रचार से भी कांग्रेस की जीत संभव नहीं हो पाएगी।”

शांता कुमार ने कहा कि भले ही वीरभद्र सिंह कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में जीत का दावा कर रहे हैं लेकिन ऐसा दावा उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले भी प्रदेश में सरकार बनाने का किया था। मगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार हिमाचल में बड़े बहुमत से बनी थी।

Exit mobile version