Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

नरेंद्र मोदी भगवान राम की तरह पूजे जाएंगे: तीरथ सिंह रावत

देहरादून।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान से करने का सिलसिला हिमाचल से निकलकर अब पड़ोसी राज्य उत्तराखंड पहुंच चुका है। हाल ही में त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाकर मुख्यमंत्री बनाए गए तीरथ सिंह रावत ने नरेंद्र मोदी को ‘भगवान के समान’ बता दिया।

मुख्यमंत्री हरिद्वार में नेत्र कुंभ का उद्घाटन करने के दौरान कहा, “त्रेता, द्वापर में जैसे राम और कृष्ण को पूजा जाता था, उसी तरह नरेंद्र मोदी को भी भविष्य में पूजा जाएगा।”

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा, “आने वाले समय में लोग नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में मानने लगेंगे। जैसे भगवार राम और कृष्ण ने समाज उत्थान के लिए काम किया था और हम उन्हें भगवान मानने लगे थे। उसी तरह नरेंद्र मोदी भी काम कर रहे हैं।”

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पहले दूसरे मुल्कों में भारत के प्रधानमंत्री को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद यह मुमकिन हुआ है।

इससे पहले हिमाचल के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने भी कहा था कि मोदी वास्तव में भगवान शिव के अवतार पुरुष हैं। इस पर विपक्ष ने खिल्ली उड़ाते हुए कहा था कि ‘सुरेश भारद्वाज को लगता है कि उत्तराखंड की तरह नेतृत्व परिवर्तन हुआ तो मोदी उन्हें भी कृपा करके सीएम बना सकते हैं।’

भारत जैसे देश में मोदी की ईश्वरीय शक्ति से बनी वैक्सीन: सुरेश भारद्वाज

Exit mobile version