Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

कांगड़ा: बीजेपी छोड़ फिर से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं सुरेंद्र काकू

सुरेंद्र काकू

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला।। भाजपा नेता सुरेंद्र काकू सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। रविवार को कांगड़ा हलके में इस बारे में चर्चाओं का बाजार गरम रहा। ऐसी जानकारी मिली है कि सुरेंद्र काकू दिल्ली के लिए निकल पड़े हैं। हालांकि, इस बारे में सुरेंद्र काकू ने कहा कि वह जो भी करेंगे, सरेआम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जनता के कहने पर ही आगामी कदम उठाएंगे। इससे ज्यादा अभी कुछ नहीं कहेंगे।

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के खास रहे पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू 30 अप्रैल 2019 में ज्वालामुखी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए थे।

2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुए थे सुरेंद्र काकू

गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली में एआईसीसी की मीटिंग भी है। इसमें सुरेंद्र काकू की कांग्रेस में एंट्री हो सकती है। कांगड़ा हलके में मौजूदा विधायक पवन काजल के कांग्रेस को छोडक़र भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस में कई नेता एक्टिव हो गए हैं। इसी बीच चर्चा चल रही है कि कांग्रेस पार्टी सुरेंद्र काकू को अपने पाले में ले सकती है।

हालांकि, कांग्रेस पार्टी के स्थानीय नेता दूसरी पार्टी से नेता को टिकट का विरोध कर रहे हैं, लेकिन अब घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है।

Exit mobile version