Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

हिमाचल प्रदेश में सामने आए कोरोना के सात नए मामले

शिमला।। हिमाचल प्रदेश में एक ही दिन में कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं। शनिवार को आईजीएमसी शिमला से जारी रिपोर्ट के अनुसार सात लोगों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए।

आईजीएमसी के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर जनक राज ने कहा, “आईजीएमसी में 54 सैंपल लेकर उनकी जांच की गई। इनमें से 53 सैंपल सोलन जिले के नालागढ़ से थे। इनमें 46 सैंपल तबलीगी जमात के लोगों के थे जबकि सात सैंपल पीजीआई में दम तोड़ने वाली महिला के परिजनों के थे।”

इनमें तबलीगी जमात के तीन और महिला के परिजनों के चार सैंपल पॉज़िटिव पाए गए हैं। महिला के परिजन इलाज के लिए दिल्ली शिफ़्ट हो गए हैं।

इस तरह से हिमाचल में चार अप्रैल तक कुल 436 सैंपल्स की जांच की गई है। इनमें 423 सैंपल नेगेटिव जकि 13 कोरोना से संक्रमित पाए गए। इनमें से एक (तिब्बती बुजुर्ग) की मौत हो चुकी है, एक को छुट्टी मिल चुकी है और चार का टांडा में इलाज चल रहा है।

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ भी डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें ताकि इसी तरह से आगे भी हम इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखें और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहें।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

IGMC, टांडा के बाद नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भी भर्ती होंगे कोरोना के मरीज

Exit mobile version