Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

कांगड़ा: मुर्गा चोरी पड़ी महंगी, तीन लोगों पर एफआईआर

कांगड़ा।। कांगड़ा जिला में मुर्गा चोरी के मामले में तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है। पोल्ट्री फार्म चलाने वाली एक महिला की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पहले पुलिस ने यह मामला हल्के में लिया, लेकिन जब महिला ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की, तो उसके बाद पुलिस ने मामले पर एफआईआर दर्ज की है।

यह अनोखा मामला कांगड़ा जिले के ज्वालामुखी का है। क्षेत्र के सुंधगल गांव की रत्नी देवी का निजी पोल्ट्री फार्म है। 11 सितंबर को पोल्ट्री फार्म से एक मुर्गा चोरी हो गया था। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। महिला का कहना है कि तीन लोगों ने मुर्गा चुराया है। वे आगे भी चोरी सकते हैं। इसलिए महिला ने उनके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करने की मांग की।

लेकिन पुलिस ने मामले को हल्के में लेकर शिकायत दर्ज नहीं की। जिसके बाद महिला ने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की। सीएम हेल्पलाइन ने स्थानीय पुलिस को मामले पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए, जिसके बाद पुलिस को एफआईआर दर्ज करनी पड़ी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस बारे थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि महिला द्वारा पहले पंचायत प्रधान से शिकायत की गई तंगी। उसके बाद ज्वालामुखी पुलिस थाने में शिकायत दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। महिला ने उसके बाद सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत कर दी थी।

Exit mobile version