Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

सीपीएम MLA राकेश सिंघा ने दिसंबर तक की सैलरी दान की

शिमला।। ठियोग से सीपीएम विधायक राकेश सिंघा ने अप्रैल से लेकर दिसम्बर तक का वेतन कोरोना संकट से लड़ने के लिए सीएम राहत कोष में दे दिया है। इसके लिए उन्होंने पोस्ट डेटेड चेक सौंपे हैं। ऐसा करने वाले वह हिमाचल के पहले विधायक बन गए हैं।

प्रदेश सरकार बे मंगलवार को ही केंद्र की तर्ज पर मुख्यमंत्री से लेकर विधायकों और बोर्ड-निगमों के चेयरमैन-वाइस चेयरमैन के वेतन में 30 फीसदी की कटौती का फैसला किया था। इसके साथ ही दो साल तक विधायक निधि भी रोक दी है।

राकेश सिंघा इससे पहले भी फरवरी और मार्च का वेतन सीएम राहत कोष में डाल चुके हैं। इस तरह उन्होंने 11 महीने का वेतन इस फंड में दान कर दिया है।

इन हिमाचल के लिए अपनी मर्ज़ी से कुछ भी डोनेट कीजिए

आप जानते हैं कि ‘इन हिमाचल’ किसी भी सरकार, संगठन, कंपनी, पार्टी या व्यक्ति से सीधे विज्ञापन नहीं लेता। इससे हमें अपने कॉन्टेंट को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने में मदद मिलती है। अगर आपको इन हिमाचल का काम पसंद है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी मर्ज़ी से कुछ भी रक़म हमें डोनेट करें ताकि इसी तरह से आगे भी हम इस स्वतंत्र पोर्टल को चलाए रखें और अच्छा कॉन्टेंट आप तक पहुँचाते रहें।

डोनेट करने के लिए यहाँ पर टैप या क्लिक करें

‘इन हिमाचल’ पिछले 6 सालों से हिमाचल प्रदेश में न्यू मीडिया के माध्यम से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहा है।  आपका छोटा सा सहयोग भी हमारी टीम के लिए बड़ा प्रोत्साहन होगा।

Exit mobile version