Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

प्रदेश के युवाओं की जगह बाहरी प्रदेशों के लोगों को नौकरी दे रही सरकार: प्रतिभा सिंह

मंडी।। मंडी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने प्रदेश सरकार पर अन्य राज्यों के लोगों पर नौकरियां देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार हमारे प्रदेश के पढ़े लिखे बेरोजगारों की कोई सुध नहीं ले रही। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के शासनकाल में जब भी नियुक्तियां होती थीं तो उसमें प्रदेश के लोगों को प्रमुखता दी जाती थी। प्रतिभा सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारों के साथ बड़ा अन्याय किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि वह ऐसे समय मे जब वीरभद्र सिंह उनका साथ छोड़ गए, चुनाव नहीं लड़ना चाहती थी। लेकिन कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी, राहुल गांधी के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के आग्रह पर वह इस उप चुनाव में उतरी हैं। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ऐसे नेता थे जो प्रदेश के लोगों को दिल से प्यार करते थे। आज वह हमारे बीच नहीं है पर परोक्ष रूप में वह हमेशा हमारे बीच ही रहेंगे।

प्रतिभा सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज उनकी गलत नीतियों के कारण देश मे महंगाई और बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है। जिस प्रकार गैस और खाने के तेल व दालों के मूल्य बढ़ रहे है उससे लोगों का जीना मुश्किल होता जा रहा है। हर एक के खाते में 15 लाख आने और बेरोजगारी व महंगाई को दूर करने के वायदे से सत्ता में बेठी मोदी सरकार का असली चेहरा सामने आ चुका है। प्रतिभा सिंह ने लोगों से उन्हें इस उप चुनाव में विजयी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि उनका एक एक वोट उनके पति के लिए एक सच्ची श्रदांजलि होगी।

Exit mobile version