Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

माँ की ममता शर्मसार: महिला ने खड्ड में फेंक दी दो जुड़वां बच्चियां

मंडी।। रविवार को मंडी शहर से एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसने मां की ममता को ही शर्मसार कर दिया। एक मां ने अपनी दो नवजात जुड़वां बच्चियों की जान ले ली। महिला ने अपनी तीन महीने की दो जुड़वां बच्चियों को सकोहड़ी खड्ड में फेंक दिया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला एक साल पहले अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। लेकिन अब वह दोबारा अपने पति के घर वापस आना चाहती थी। ऐसे में घर वापस लौटने के लिए यह दोनों बच्चियां बाधा ना बनें, इसलिए महिला ने अपनी दोनों मासूम जुड़वा बच्चियों को खड्ड में फेंक दिया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला को धारा 317, 304 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, महिला के प्रेमी से भी पूछताछ की जाएगी।

एसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया है कि महिला प्रेमी के साथ खटपट होने के बाद महिला बस से मंडी पहुंची थी। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Exit mobile version