Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

सर्वे में ‘बेस्ट परफॉर्मिंग CM’ बने जयराम ठाकुर, मंत्रियों ने दी बधाई

jairam thakur

शिमला।। हिमाचल प्रदेश सरकार में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर और शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक सर्वे में ‘बेस्ट परफॉर्मिंग सीएम’ चुने जाने पर बधाई दी है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस और पोलिंग एजेंसी सी-वोटर की ओर से आयोजित ‘स्टेट ऑफ दि नेशन 2020’ सर्वे में जयराम ‘बेस्ट परफॉर्मिंग चीफ मिनिस्टर’ और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री में सर्वश्रेष्ठ चुना गया है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के हवाले से विभिन्न पोर्टलों ने छापा है कि इन मंत्रियों ने कहा कि इस सर्वे में भाग लेने वाले लोगों ने अपने राज्य के मुख्यमंत्रियों के काम को लेकर संतुष्टि को पैमाना मानते हुए वोटिंग की थी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में संतुष्टि की 73.96 थी जो कि अन्य बड़े राज्यों काफी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में संतुष्टि की नेट पर्सेंटेज 67.21%, असम में 67.17%,  असम में 58.73%, गुजरात में 58.53% और उत्तर प्रदेश में 57.81% थी।

मंत्रियों ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ‘मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में न सिर्फ तरक्की की राह पर आगे बझ़ रहा है बल्कि कोरोना महामारी से निपटने में भी प्रभावी रहा है।’ उन्होंने कहा कि इसके लिए एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान काफी कारगर रहा जिसके तहत फ्लू जैसे लक्षणों वाले लोगों की पहचान की गई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसकी तारीफ की थी।

लंदन से नहीं, इंदौर से चल रही है ‘दि वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’

Exit mobile version