Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

हमीरपुर में सैम्पल लेने गए स्वास्थ्यकर्मियों पर थूकने की कोशिश

हमीरपुर, एमबीएम न्यूज नेटवर्क।। कोरोना वायरस के दो मामले सामने आने के बाद हमीरपुर में प्रशासन और हरकत में आ गया है। इस दौरान वॉर्ड नम्बर 1 बड़ू में एक शख्स ने कथित तौर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पर थूकने की कोशिश की। स्वास्थ्यकर्मी थूक के सम्पर्क में आने से बच गए। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश से सम्बन्ध रखने वाले इस शख्स ने शराब पी थी।

स्वास्थ्य विभाग की इस स्क्रीनिंग टीम को डॉक्टर नेहा लीड कर रही थीं। उन्होंने किसी तरह से इस व्यक्ति से खुद को और अपनी टीम को बचाया। फिर पुलिस को सूचित किया गया। मगर जब तक पुलिस के जवान मौके पर पहुंच पाते, तब तक व्यक्ति ने खुद को घर के अंदर बंद कर लिया। यूपी से बताया जा रहा यह शख्स किराए के कमरे में रहता है।

इमेज: MBM News Network

इस घटना की जानकरी डॉक्टर तरह ने क्षेत्र में अन्य जगह कार्य कर रही स्वास्थ्य विभाग की टीम को दी। इसके बाद डॉक्टर सत्येंद्र सिंह डोगरा मौके पर पहुंचे। डॉ सत्येंद्र सिंह डोगरा ने बताया कि यह व्यक्ति जुकाम और बुखार से पीड़ित है और इसमें लक्षण नजर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि इस शख्स ने शराब भी पी रखी थी।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसके सैंपल लेने चाहे तो उसने टीम पर थूक दिया। महिला डॉक्टर नेहा ने किसी तरह से अपनी टीम और खुद को बचाया, बाद में भी उसने सैंपल नहीं लेने दिया।
पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सूचना मिली है, अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया है।

(यह खबर सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

रामस्वरूप ही नहीं, किशन भी लॉकडाउन में दिल्ली से घर लौटे

Exit mobile version