Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

नियम तोड़ जगह-जगह भीड़ जुटाने वाले मंत्री महेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव

शिमला।। कोरोना काल में सरकार की ओर से बनाए गए नियमों को ताक पर रखकर जगह-जगह जनसभाएं करने वाले हिमाचल प्रदेश के जलशक्ति, बागवानी एवं राजस्व मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महेंद्र सिंह ने कहा है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह खुद को आईसोलेट कर कोरोना जांच करवा लें।

महेंद्र सिंह ठाकुर प्रदेश में कई जगहों पर घूमते रहे हैं और नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। इस दौरान ही वह कहीं और से संक्रमित हुए होंगे और संभव है कि बाकी कई लोगों को संक्रमित कर दिया होगा।

20 घंटे पहले महेंद्र सिंह ठाकुर के फेसबुक पेज पर डाली गई पोस्ट। बगल वाले अधिकारी का मास्क उतरा है, महेंद्र सिंह का भी। कई लोग खतरे में।

बता दें कि जब राजनीतिक सभाएं करने की इजाजत नहीं थी और विवाह शादियों तक में सीमित संख्या में लोगों को बुलाए जाने की इजाजत थी, तब भी महेंद्र सिंह पूरे प्रदेश में घूमकर भारी भीड़ के बीच जाते रहे। इस दौरान कभी उन्होंने मास्क पहना होता तो कभी नहीं। कभी मास्क के ऊपर से नाक बाहर झांकती रहती थी।

चार दिन पहले सरकाघाट के चोलथरा की यह तस्वीर महेंद्र सिंह ठाकुर के फेसबुक पेज पर डाली गई है। इसमें किसी के चेहरे पर मास्क नहीं है।

यही नहीं, कई मौकों पर वह गुलदस्ते स्वीकार करते भी दिखे थे, जिनके आदान-प्रदान पर रोक लगाई गई है। पिछले दिनों मंडी जिले के जोगिंदर नगर में स्थानीय विधायक प्रकाश राणा ने उनके लिए भारी भीड़ जुटाई थी जिसमें सीमित जगह में लोग सटकर खड़े थे।

अब महेंद्र सिंह के संपर्क में आए असंख्य लोगों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। इनमें नेताओं से लेकर अधिकारी और आम लोग तक शामिल हैं। मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा भी खतरे में हो सकते हैं। पांच दिन पहले की दोनों नेताओं की तस्वीर देखें जिसमें मास्क के ऊपर से दोनों ने नाक को बाहर निकाला हुआ है।

Exit mobile version