Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

कंगना रणौत ने मंडी से चुनाव लड़ने की बात पर कहा- ‘पहले मेरा स्तर देखें’

शिमला।। मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा के निधन के बाद राजनीति भी तेज हो गई है। संवेदनहीनता का स्तर यह है कि अभी उनका अंतिम संस्कार भी नहीं हुआ है लेकिन कुछ लोग उनके निधन से खाली हुई सीट पर होने वाले उपचुनाव पर बात करने लगे हैं। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का सोशल मीडिया संभाल चुके चिगुरु प्रशांत ने एक ट्वीट कर दिया, जिस पर कंगना रणौत ने पलटवार किया है।

प्रशांत ने लिखा था, “मेरा ट्वीट संभालकर रखें, कंगना रणौत मंडी लोकसभा सीट पर होने वाला उपचुनाव लड़ेंगी। अब मंडी लोकसभा क्षेत्र से उपचुनाव की तैयारी करेगी कंगना रणौत।”

कंगना रणौत ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे 2019 के लोकसभा चुनाव में ग्वालियर से चुनाव लड़ने का विकल्प दिया गया था। हिमाचल की आबादी बमुश्किल 60-70 लाख है। न गरीबी है न अपराध। अगर मैं राजनीति में जाऊंगी तो ऐसा राज्य चाहूंगी जहां जटिलताएं हों, जिनपर मैं काम कर सकूं और उस फील्ड में भी क्वीन बन सकूं। तुम जैसी छोटी मछली बड़ी बातें नहीं समझ सकती।”

फिर कंगना ने अपने इस जवाब को मेंशन करते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा, “हर बेवकूफ जो आज हिमाचल में एक राजनेता की मौत से पैदा हुई त्रासदी का फायदा उठाना चाहता है, वह इसे पढ़े और मेरे बारे में छोटी बातें करने से पहले मेरा स्तर देखें। जब आप बब्बर शेरनी राजपूताना कंगना रणौत के बारे में बात कर रहे हों तो याद रखें। छोटी बातें नहीं, सिर्फ बड़ी बातें।’

हालांकि, कंगना की टिप्पणी को भी अनावश्यक और अपमानजनक माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि एक तरह से उन्होंने यह दिखाया है कि उनका स्तर बड़ा है और हिमाचल से चुनाव लड़ना उनके कद के अनुरूप नहीं है।

राम स्वरूप शर्मा के खुदकुशी करने की आशंका, क्राइम ब्रांच कर रही जांच

Exit mobile version