Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

‘अरबपति’ विधायक ने पहले पटका था मास्क, अब जोड़े हाथ

मंडी।। मंडी जिले के जोगिंदर नगर से निर्दलीय प्रकाश राणा ने कहा है कि देश के अधिकांश न्यूज चनल और अखबार सनसनी फैलाकर डरा रहे हैं इसलिए उनसे दूरी बनाकर रखें। पिछले चुनावों में बीजेपी के दिग्गज नेता गुलाब सिंह ठाकुर को हराने वाले प्रकाश राणा ने पिछले दिनों मास्क पटककर एलान किया था कि कोरोना खत्म हो गया है।

मगर अब अरबपति विधायक के नाम से चर्चित प्रकाश राणा ने अपने आधिकारिक फेसबुक ग्रुप पर पोस्ट डालकर लोगों से अपील की है कि कोविड को हल्के में न लें। वह लिखते हैं, “आप सभी से मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है कि कोविड को हल्के में न लें। इस से डरने या निराश होने की आवश्यकता नहीं है लेकिन लापरवाही भी न करें। नियमों का पालन करें, मास्क पहनें, केवल जरुरी होने पर ही घर से बाहर निकलें ”

उन्होंने आगे लिखा है, “मैं आप से आग्रह इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने स्वयं, अपने मित्रों और नाते – रिश्तेदारों में से कई लोगों को इस संक्रमण से जूझते हुए देखा है और दुर्भाग्य से उनमें से कुछ लोगों को हमने खो भी दिया है। उनमें केवल बूढ़े या बीमार लोग नहीं, बल्कि कई युवा और स्वस्थ लोग भी थे। मैं नहीं चाहता कि आपको या आपके परिवारजनों को वैसे कष्ट और शोक का सामना करना पड़े।”

टीका लगाने की अपील करने के साथ ही उन्होंने टीवी और अखबारों से दूरी बनाने की भी अपील की है। वह लिखते हैं, “मैंने यह भी देखा है कि भारत के अधिकांश न्यूज चैनल और अखबार केवल सनसनी फैलाने और लोगों को डराने का काम कर रहे हैं। अतः उन से दूरी बना कर रखें।”

आखिर में उन्होंने लिखा है- दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी। मगर कोरोना काल में जनसभाएं करने में उन्होंने कोई कमी नहीं रखी। अपने करीबी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर को अपने चुनाव क्षेत्र में बुलाकर कई कार्यक्रम किए जिनमें न दो गज की दूरी का पालन किया गया और न ही मास्क की जरूरत पर जोर दिया गया।

प्रकाश राणा के पेज पर पोस्ट
Exit mobile version