Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

पड़ोसी पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रही लड़की का पुराना वीडियो वायरल

बिलासपुर।। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिलासपुर ज़िले की एक लड़की आरोप लगा रही है कि उसे उसके पड़ोस में रहने वाला शख़्स परेशान करता है। लड़की कहती है कि छेड़छाड़ से वह परेशान हो चुकी है। अपने पड़ोस में रहने वाले शख़्स पर आरोप लगाते हुए वह कहती है कि ‘इशारे करने से परेशान होकर मेरा छत जाना छूट चुका है।’

वीडियो में कुछ लोग जाते हुए दिख रहे हैं जिनमें एक महिला भी है। इनके पीछे चलते हुए वीडियो बना रही लड़की ने यह भी कहा कि अपनी पत्नी के सामने ही उसका पड़ोसी उसे इशारे करता है। चूँकि, आरोप लगाने वाली लड़की और वीडियो में दिख रहे लोगों का धर्म अलग है, इसलिए सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने सांप्रदायिक रंग ले लिया है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ‘इन हिमाचल’ ने झंडूता पुलिस स्टेशन प्रभारी प्रीतम चंद शर्मा से बात की। उन्होंने बताया कि यह वीडियो पुराना है मगर अभी वायरल हो गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने पहले ही एफआईआऱ दर्ज कर ली थी और चार्जशीट भी तैयार है।

इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस एफआईआऱ हुई है और मामला कोर्ट में चल रहा है। प्रीतम चंद शर्मा ने बताया कि इस संबंध में उनकी वीडियो में दिख रही लड़की से बात हुई है और उसका कहना है कि उसके दोस्तों से गलती से यह वीडियो वायरल हो गया है।

झंडूता थाना प्रभारी प्रीतम चंद शर्मा ने बताया कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है और अभी अचानक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने जाने के बाद लगातार उन्हें फ़ोन आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस आगे क़ानूनी रूप से उचित कदम उठाने पर विचार कर सकती है।

Exit mobile version