Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

शॉपिंग के लिए मंत्री और विधायक ने नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी गाड़ी

हमीरपुर।। हमीरपुर में गुरुवार को उस समय नियम-कानूनों की धज्जियां उड़ती नजर आईं जब मंत्री सरवीण चौधरी और भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी की गाड़ियां गांधी चौक पर नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी गईं। मंत्री और विधायक हमीरपुर बाजार में शॉपिंग करती रहीं और उनकी गाड़ियां चौक पर पुलिस द्वारा लगाए गए ‘नो पार्किंग’ के बोर्ड के आमने-सामने खड़ी रहीं।

हमीरपुर बाजार में गांधी चौक के पीएनबी बैंक से लेकर भोटा चौक तक सड़क के दोनों तरफ नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है। अगर कोई पार्किंग करे तो चालान भी काटे जाते हैं। यहां से मात्र 50 मीटर दूर डीसी ऑफिस में गाड़ियों की पार्किंग की सुविधा है लेकिन गुरुवार को मंत्री और विधायक जब शॉपिंग के लिए बाजार गई तो उनकी गाड़ियां सड़क पर खड़ी रहीं।

‘नारी को नमन’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद हमीरपुर पहुंची नेत्रियों की वजह से इस सड़क से गुजरने वालों को करीब 45 मिनट तक असुविधा का सामना करना पड़ा। न तो इन गाड़ियों को हटाया गया, न ही चालान काटे गए। लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा है कि कोई भी अधिकारी इस मामले पर कुछ बोल नहीं रहा जबकि एसडीएम समेत तमाम प्रशासनिक अमला मंत्री की आवभगत में व्यस्त था।

Exit mobile version