Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

परिवार पर बेटियों से देह व्यापार करवाने का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

एमबीएम न्यूज़, सोलन।। हिमाचल प्रदेश में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला सोलन जिले के नालागढ़ उपमंडल का है। जहां पैसों के लालच में माता-पिता अपनी ही बेटी से देह व्यापार करवा रहे थे। यही नहीं, इस शर्मनाक घटना में भाई-बहन का पवित्र रिश्ता भी शर्मशार हुआ है। इस कृत्य में माता-पिता के साथ पीड़िता के भाई भी शामिल पाए गए हैं।

इस शर्मनाक घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब अचानक युवती की हालत बिगड़ी। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने युवती को यमुनानगर में उसकी बुआ के घर छोड़ा और फरार हो गए। इस समय पीड़िता का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। जिसके बाद उसके मां-बाप, चाचा व दो भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में 20 वर्षीय युवती ने बताया कि वो अपने पिता, मां, चाचा, दो भाई के साथ हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ क्षेत्र में रहती थी।

पीड़िता ने इस बात का भी खुलासा किया कि उसकी दो बड़ी बहनें भी यही काम करती हैं। वहीं, आरोप है कि बेटी को देह व्यापार में धकेलने वाले पीड़िता के अलावा उसकी बुआ-फूफा को भी जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

पीड़िता का आरोप है कि उसके माता-पिता व भाईयों ने उस पर देह व्यापार करने का दबाव बनाया। उसे जबरन देह व्यापार के लिए मजबूर किया जाता था। इंकार करने पर उसे पीटा जाता था। डीएसपी नवदीप ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

(यह खबर एमबीएम न्यूज नेटवर्क के साथ सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Exit mobile version