Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

बिलासपुर: थूकने से मना किया तो डॉक्टर को गाड़ी से निकालकर पीटा

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिलासपुर, एमबीएम न्यूज़।। बिलासपुर में एक डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बीती रात रौडा सेक्टर पीएचसी में कार्यरत एक डॉक्टर को पाँच लोगों ने हमला करके घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जाँच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर निशांत बीती रात खाना लेकर सागर व्यू होटल से वापस आ रहे थे। इस दौरान बामटा के पास चार-पांच लोगों ने उनकी गाड़ी रोकी, उन्हें बाहर निकाला और पीट दिया। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय बिलासपुर अस्पताल में भर्ती किया गया।

मेडिकल ऑफ़िसर एसोसिएशन ने जानकारी दी है कि डॉक्टर निशांत पर यह हमला साज़िश के तहत किया गया है। एसोसिएशन के मुताबिक़, एक आरोपी को कुछ दिन पहले डॉक्टर ने सार्वजनिक जगह पर थूकने से मना किया था। और अब हमला करने से पहले भी इन लोगों ने डॉक्टर के सामने थूकने हुए कहा- अब कर लो जो करना है।

एमबीएम न्यूज़ नेटवर्क का फ़ेसबुक पेज लाइक करें

बिमेडिकल आफिसर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष डा. सतीश शर्मा एवं डा. तरूण ने डॉक्टर  निशांत पर हमले की कड़ी निंदा करते हुए सरकार से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की माँग की है। वहीं बिलासपुर सदर थाना प्रभारी एवं प्रशिक्षु डीएसपी अजय ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

(यह समाचार सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित किया गया है)

Exit mobile version