Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

जब राकेश चौधरी के कार्यक्रम में पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला।। हिमाचल में विधानसभा चुनावों से पहले टिकट की लड़ाई रोचक होती नजर आ रही है। सबसे ज्यादा उठापटक सत्ता का द्वार माने जाने वाले कांगड़ा जिला में चल रही है। इस बार चर्चा का केंद्र धर्मशाला विधानसभा हलका बना हुआ है। शनिवार को धर्मशाला में रोचक सियासी हलचल हुई।

दरअसल सीएम जयराम ठाकुर ने शनिवार सायं पौने पांच बजे कांगड़ा आना था। इसी बीच आम आदमी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए राकेश चौधरी ने सिद्धबाड़ी के जोरावर स्टेडियम में अपना शक्ति प्रदर्शन रखा था। चौधरी की ओर से एक दिन पहले दावा किया गया था कि इस कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर और वन मंत्री राकेश पठानिया शिरकत करेंगे।

सीएम के जारी शेड्यूल में जहां पौने पांच बजे कांगड़ा आने की बात की गई थी, तो राकेश चौधरी ने सुबह साढ़े 10 बजे का समय रखा था। इस कार्यक्रम से ज्यादातर मंडल भाजपा धर्मशाला दूर ही नजर आ रहा था। दोनों शेड्यूल भी मेल नहीं खा रहे थे। इसी बीच 12 बजकर 20 मिनट पर एक और शेड्यूल जारी होता है,जिसमें उन्होंने 2 बजकर 50 मिनट पर पुलिस मैदान में लैंड करना था।

खैर इसी बीच सीएम आ गए और पुलिस मैदान से सीधे जोरावर मैदान में जा पहुंचे। उनके साथ विधायक विशाल नेहरिया भी थे। सीएम ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि वह राकेश चौधरी के निवेदन पर आए हैं। सीएम के ऐसा कहते ही धर्मशाला में टिकट के चाहवानों में चर्चाओं का बाजार गरम है।

कार्यक्रम में कांगड़ा से विधायक पवन काजल भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि इस इवेंट में परदे के पीछे काजल का अहम रोल रहा है। अब टिकट किसकी है, यह आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

Exit mobile version