Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

चंपा ठाकुर ने अनिल शर्मा को कहा प्रदेश का सबसे निकम्मा विधायक

चंपा ठाकुर

मंडी।। मंडी सदर से बीजेपी विधायक अनिल शर्मा की वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ करीबी बढ़ने की चर्चाओं के बीच उनके गृह विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं ने कड़े तेवर अपना लिए हैं। पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी और पिछले चुनावों में कांग्रेस की उम्मीदवार रहीं चंपा ठाकुर ने अनिल शर्मा को हिमाचल का सबसे निकम्मा विधायक कहा है।

चंपा ठाकुर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर मंडी सदर क्षेत्र का विकास करवाना चाहते हैं लेकिन विधायक अनिल उसमें रोड़ा डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक अपने क्षेत्र के बजाय अपने परिवार के मान-सम्म्मान की ही बात करते रहते हैं। शनिवार को पत्रकारों से बात कहते हुए चंपा ने कहा कि अनिल शर्मा का जनता के विकास और मान-सम्मान से कोई संबंध नहीं है। यही कारण है कि विधानसभा में भी उन्होंने क्षेत्र को लेकर कोई मुद्दा नहीं उठाया।

गौरतलब है कि बेटे आश्रय के कांग्रेस के टिकट से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद से ही अनिल शर्मा बीजेपी से अलग-थलग पड़े हैं। हाल ही में उनके बेटे आश्रय ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें अनिल शर्मा विधानसभा के बाहर कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ खड़े थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चंपा से पूछा गया कि अगर अनिल कांग्रेस में आ गए और भाजपा ने मंडी सदर से आपको प्रत्याशी बनाया तो क्या होगा। इस पर चंपा ने कहा कि यह फैसला भविष्य पर टिका है लेकिन इतना तय है कि मैं चुनाव लड़ूंगी।

विज्ञापन
Exit mobile version