Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

फतेहपुर: भाजपा मंत्री के PSO पर SDO से मारपीट का आरोप

कांगड़ा।। उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। आज शाम सात बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसी बीच गुंडागर्दी की घटनाएं भी सामने आने लगी हैं। ताज़ा मामले में फतेहपुर में मंत्री बिक्रम सिंह के पीएसओ पर एसडीओ के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं।

शाह नहर एसडीओ संजय भारद्वाज ने दावा किया है कि देर रात बिक्रम ठाकुर के पीएसओ ने उनके साथ हाथापाई की है। एसडीओ का यह भी आरोप है कि जब उन्होंने इस मामले की पुलिस में शिकायत की तो कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद उन्होंने इस मामले की जानकारी फतेहपुर से निर्दलीय प्रत्याशी व पूर्व सांसद राजन सुशांत को दे दी।

एसडीओ संजय भारद्वाज ने न्यूज़ चैनल समाचार फर्स्ट को बताया है कि विक्रम ठाकुर के पीएसओ कुछ लोगो के साथ कमरे में बैठे थे जबकि उनकी कोई बुकिंग नहीं थी। ऐसे में कुछ देर बार वे वीआईपी सेट खोलने को लेकर जबर्दस्ती करने लगे।

भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा कि विक्रम ठाकुर से भी उनकी फोन पर बात करवाई। उन्होंने मुझे कमरा खोलने का आदेश दिया, जबकि मेरे आला अधिकारियों ने मुझे कमरा ना खोलने के आदेश दिए थे। जब मैंने कमरा खोलने से इनकार किया तो मेरे साथ मारपीट की गई।

वहीं, मौके पर पहुंचे राजन सुशांत के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्हें भारद्वाज की सुरक्षा के लिए वहां भेजा गया है।

मामले पर एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा का कहना है कि एसडीओ की ओर से इस मामले की कोई शिकायत नहीं की गई थी। रेस्ट हाउस के ठेकेदार ने मामले की शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जब एसडीओ से बयान मांगा तो उन्होंने सुबह बयान देने की बात कही। पुलिस ने आज दोनों गुटों को बुलाया है।

आपको बता दें कि मारपीट करने वाले युवक मौके से फरार थे, मौके पर पुलिस भी पहुंची और संजय भारद्वाज को मेडिकल के लिए ले जाया गया।

Exit mobile version