Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

स्वास्थ्य निदेशक केस: बेटी की कंपनी के कर्मचारी की गिरफ्तारी के बाद बिंदल ने दिया इस्तीफा

शिमला।। कथित तौर पर पैसा मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य निदेशक और पृथ्वी सिंह नाम के शख्स की गिरफ्तारी के बाद अब मामले में नया मोड़ आ गया है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वीकार किया बिंदल का इस्तीफा

पृथ्वी सिंह नाम का ये शख्स जिस कम्पनी में काम करता बताया जा रहा है, वह अपेक्स डायग्नोस्टिक्स है। उसके विजिटिंग कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसकी पड़ताल होना बाकी है कि अभी भी यह शख्स इस कम्पनी का कर्मचारी है या नहीं और लीक हुई बातचीत का इससे संबंध है या नहीं।

कार्ड और वेबसाइट के मुताबिक, इस कम्पनी में डॉक्टर राज कुमार गांधी और डॉक्टर स्वाति बिंदल गांधी का स्वामित्व है। गौरतलब है कि स्वाति हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल की बेटी हैं।

ऐसे में इस मामले में कई चर्चाएं हो रही थीं। इस बीच, इस मामले के सामने आने के आठ दिन बाद बिंदल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को त्यागपत्र भेजा है। हालांकि, उन्होंने अपने बजाय संगठन का जिक्र करते हुए लिखा है कि भाजपा पर सवाल उठ रहे थे। उन्होंने लिखा है कि नैतिकता के आधार पर वह इस्तीफा दे रहे हैं। जोर देकर लिखा है – ध्यान रहे, उच्च नैतिक मूल्यों के आधार पर ही इस्तीफा दे रहा हूं।

उनका लिखा आगे पढें –

इस पूरे मामले की जांच विजिलेंस कर रही है। इस मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने कड़ा रुख अपनाया हुआ था और विजिलेंस को बिना दबाव काम करने की छूट दी थी। अब सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि आगे क्या होगा।

Exit mobile version