Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

आम आदमी पार्टी का हिमाचल में भी हुआ पंजीकरण, नगर निगम चुनाव लड़ने की तैयारी

शिमला।। आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए कमर कस ली है। नगर निगम चुनाव में हिस्सा लेने के लिए आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के राज्य निर्वाचन आयोग में आवेदन किया था। अब आयोग ने पार्टी को इलेक्शन कमिशन ऑफ़ इंडिया की ओर से दिए गए चुनाव चिह्न ‘झाड़ू’ पर चुनाव लड़ने की इजाजत दे दी है।

हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी ने अपने फेसबुक पेज पर निर्वाचन आयोग की ओर से मिले पत्र को शेयर किया है। साथ में लिखा है, “आम आदमी पार्टी का हुआ औपचारिक पंजीकरण। झाडू के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ने की मिली विधिवत इजाजत।” इसके आगे लिखा है- मां लक्ष्मी जी की कृपा अवश्य होगी।

अप्रैल माह में होने वाले नगर निगम चुनाव में आम आदमी 64 वॉर्डों में प्रत्याशी उतारने की तैयारी में है। इस संबंध में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता कल्याण भंडारी ने पिछले दिनों पत्रकारों से कहा था ‘सोलन, मंडी, पालमपुर और धर्मशाला नगर निगम के मतदाताओं से संवाद स्थापित करने के लिए मिल रही उत्साहजनक प्रतिक्रियाओं से साबित हो गया है कि आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी का दबदबा देखने को मिलेगा।” भंडारी ने जानकारी दी थी कि आम आदमी पार्टी की अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं।

Exit mobile version