Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

हिमाचल इन्वेस्टर्स मीट की ब्रैंड ऐम्बैसडर यामी गौतम बोलीं- चंडीगढ़ से हूँ

शिमला।। निवेशकों को आकर्षित करने के लिए हिमाचल सरकार द्वारा धर्मशाला में होने जा रही इन्वेस्टर्स मीट के लिए अभिनेत्री यामी गौतम को ब्रैंड ऐम्बैसडर बनाया गया है। दो दिन के इस आयोजन के लिए सरकार न सिर्फ यामी गौतम को रुपयों का भुगतान करेगी बल्कि उनके और सहयोगियों के आने-जाने और ठहरने का भी प्रबंध करेगी।

अपडेट-

पहाड़ी में ट्वीट करके बोलीं यामी गौतम- मेरी जन्मभूमि हिमाचल

खबर जारी-

इस बीच बिग बॉस कार्यक्रम में हिमाचल की इस ब्रैंड ऐम्बैसडर ने खुद को चंडीगढ़ का बताया है। आयुष्मान खुराना ने तीन लोगों की पहचान चंडीगढ़ से होने की करवाई जिनमें यामी गौतम भी थीं। इसमें यामी गौतम भी स्वर में स्वर मिलाती दिखीं।

यामी के परिजन बिलासपुर से हैं और वो चंडीगढ़ में पलने-बढ़ने के कारण शुरू से अपनी पहचान चंडीगढ़ से बताती हैं। इसमें कोई बुराई भी नहीं। बहुत से हिमाचली रोजगार आदि के सिलसिले में प्रदेश से बाहर हैं। मगर यामी ने कभी खुद की पहचान हिमाचली के तौर पर खुलकर नहीं बताई। भले ही मंडी जिले में एक जगह उन्होंने जमीन भी खरीदी है।

बहरहाल, दो दिन की इन्वेस्टर्स मीट के लिए अभिनेत्री को ब्रैंड ऐम्बैसडर बनाने का लॉजिक भी लोगों के गले नहीं उतर रहा। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे पैसे की बर्बादी कहा है। हाल ही में पंजाब केसरी ने दावा किया है कि यामी को एक मंत्री की पसंद के कारण ऐम्बैसडर बनाया गया। अखबार के अनुसार मंत्री ने यामी की एक फ़िल्म 8 बार देखी थी और मंत्री बनने के बाद यामी से मिलने मुम्बई भी गए थे। अखबार ने मंत्री का नाम नहीं लिखा है। इन हिमाचल इस अखबार के दावे की पुष्टि नहीं करता है। (पूरी खबर पढ़ें)

Exit mobile version