Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे- धर्मशाला में नहीं चलेगा बाहरी कैंडिडेट

कांगड़ा।। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के फतेहपुर में हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ। बुधवार को कुछ कार्यकर्ताओं ने इस सम्मेलन में आउटसाइडर गो बैक के नारे लगाए। सम्मेलन के दौरान कुछ युवाओं ने शिमला में चुनाव समिति की बैठक के बाद हाईकमान को भेजे उम्मीदवारों के पैनल पर आपत्ति जताई।

हंगामा करने युवाओं ने कहां तक कह दिया कि अगर धर्मशाला में किसी बाहरी को उम्मीदवार बनाया तो पार्टी तक छोड़ देंगे। इस दौरान कुछ युवाओं ने भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव के पक्ष में भी नारेबाजी की। युवाओं ने कहा कि धर्मशाला में सबसे ज्यादा एसटी और ओबीसी वर्ग के वोट हैं मगर बावजूद इसके पैनल में एक भी व्यक्ति इन वर्गों के नहीं है।

इस दौरान हिमाचल विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज और भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान, कोषाध्यक्ष विपिन नैहरिया और सचिव विशाल नैहरिया भी मौजूद थे।

हंगामा बढ़ता देख विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज मंच से उतरकर बीच में आ गए। उसके बाद मामला शांत हुआ। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन में स्थानीय नेता को टिकट देने की पैरवी की है जिसकी जानकारी हाईकमान को दे दी गई है।

Exit mobile version