Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया प्रमुख की ‘बचकानी टिप्पणी’ पर सवाल

शिमला।। हिमाचल में संकट के दौर से गुजर रही कांग्रेस ऐसे ऐसे कदम उठा रही है जो उसकी स्थिति खराब कर रहे हैं। आज डिजिटल मीडिया का दौर है सो आज इंटरनेट का दौर है सो हर पार्टी का जोर इंटरनेट के माध्यम से लोगों तक पहुंचना है। मगर हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया प्रमुख अभिषेक राणा ने फेसबुक पर ऐसी बात पोस्ट की है जो न सिर्फ हास्यास्पद बल्कि मर्यादाहीन भी मानी जा रही है।

टिकट न मिलने पर किसी भी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उदास होना और रोना बिलखना नया नहीं है। न ही उनका बागी होकर पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ना नया है। पच्छाद में भी ऐसा ही हुआ जब बीजेपी से टिकट न मिलने पर दयाल प्यारी रोने लगीं।

अभिषेक ने उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “#BJPBhagaoBetiBachao शर्म की बात है मोदी जी की भाजपा में भी बेटियाँ सुरक्षित नही है,भाजपा राज में हिमाचल की भाजपा नेता काली माता का रूप धारण करके भाजपा के ही असुरों को विनाश करने के लिए निर्दलीय चुनाव लड़ रही है”

राजनीति में ऐसे मौकों पर सामने वाली पार्टी को घेरना तो ठीक है। ऐसा कांग्रेस के बागी भी करते रहे हैं मगर नारी, दुर्गा, असुर आदि कहना अजीब है। सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि ऐसे प्रतिद्वंद्वी पार्टी के लोगों को असुर कहना और ऐसी भाषा इस्तेमाल करना सरासर मर्यादाहीन और अपरिपक्व है।

कुछ भाजपा समर्थक यह बात भी कह रहे हैं कि अभिषेक राणा के पिता और सुजानपुर से विधायक राजेन्द्र राणा पर भी दल बदल और मौकापरस्ती के आरोप लगते रहे हैं, फिर वह कैसे ऐसी बात कर सकते हैं। हाल ही में इसी मामले पर ऊना के भाजपा कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाए थे।

Exit mobile version