Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

पालमपुर के आसपास लड़की के उत्पीड़न, लड़के की पिटाई का वीडियो वायरल

पुलिस का कहना है कि जांच जारी है

कांगड़ा।। कांगड़ा के पालमपुर के आसपास रेलवे ट्रैक पर गुंडों द्वारा की हरकत का वीडियो वायरल हो गया है। लड़के की पिटाई और लड़की के यौन उत्पीड़न का यह वीडियो पालमपुर के आसपास का बताया जा रहा है।

कुछ लोग लड़के को पीट रहे हैं और एक उम्रदराज लग रहा शख्स लड़की को किस कर रहा है। एक लड़की ट्रैक पर भागती भी दिख रही है। वीडियो को आईविटनसन्यूज हिमाचल पेज ने सबसे पहले शेयर किया, जहां से अन्य जगह फैल गया। नीचे हमने वीडियो को ब्लर कर दिया है।

अहम सवाल है कि ये लड़का-लड़की कुछ भी कर रहे थे, इन लोगों को किसने हक दिया इन्हें पीटने और लड़की से चुंबन लेने का?ऐसा करके महान काम कर दिया? सेक्शुअली फ्रस्ट्रेटेड नकारा लोग जो समाज संस्कृति के ठेकेदार बन गए हैं।

ये वही कांगड़ा जिला है जहां एक बच्ची का रेप ऐसे ही लोगों ने किया था। ऐसी कई घटनाएं बदनामी के डर से रिपोर्ट नहीं की जातीं। अपनी मर्जी से कहीं आए कपल्स को गुंडे पीटते हैं, लड़की से रेप भी होता है कई बार।

प्रश्न खड़ा होता है कि ऐसी घटनाओं पर धर्म और संस्कृति की रक्षा और हिमाचल के लिए काम करने का दावा करने वाले कहां चले जाते हैं? कहां गए पालमपुर के वो हीरो और नगरोटा के मुस्टंडे जो कश्मीरियों और मुसलमानों को पीटना धर्म का काम समझते हैं? और उन लोगों की गुंडागर्दी पर आंख मूंद लेने वाली पुलिस कहां है? यहां भी चुप बैठी रहेगी या वीडियो में दिख रहे लोगों पर ऐक्शन लेगी? ऐसे लोगों पर गुस्सा नहीं आता आप लोगों को?

और प्रदेशवासियो, अगर ऐसी घटनाओं को आप समर्थन देते हैं और इन गुंडों के बजाय लड़का-लड़की पर सवाल उठाते हैं तो याद रखना, कल को इन जैसे कही भी, आपको भी कारण-अकारण निशाना बना सकते हैं।

अगर आप इस जैकेट वाले को पहचानते हैं तो हमें inhimachal.in @ gmail.com या contact @ inhimachal.in पर सम्पर्क करें, आपकी पहचान गुप्त रहेगी।

Exit mobile version