Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

वीडियो से उठे सवाल- कहां गईं अंग्रेजी शराब की 50 पेटियां?

चंबा।। एक वीडियो की वजह से डलहौजी पुलिस पर सवाल खड़े हो गए हैं। मंगलवार रात पंजाब से हिमाचल लाई जा रही देसी शराब की खेप पकड़ी गई थी। पुलिस ने देसी शराब की 152 पेटियां पकड़ने का दावा किया था। मगर एक वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ठेकेदार के कर्मचारी बात कर रहे हैं कि 50 पेटियां अंग्रेजी शराब की भी थी। मगर इन पेटियों का एफआईआर में जिक्र नहीं है। फिर ये पेटियां कहां चली गईं? कहीं कोई गलती तो नहीं हुई? इस वीडियो के आधार पर डीएसपी डल्हौजी सागर चंद्र और एसडीएम डल्हौजी गौरव चौधरी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। (कवर इमेज सांकेतिक है)

डलहौजी पुलिस ने मंगलवार को बनीखेत पेट्रोल पंप के पास थाना प्रभारी सन्नी गुलेरिया के नेतृत्व में एक लावारिस ट्रक (HP73 3253) से 152 पेटियां शराब बरामद करने बयान जारी किया था। मगर जो वीडियो शेयर किया जा रहा है, उसमें कहा जा रहा है कि 50 पेटियां अंग्रेजी शराब की पकड़ी गई हैं। इस वीडियो में शराब के ठेकेदारों के कर्मचारियों के अलावा एक खाकी वर्दी वाला भी नजर आ रहा है।

 

इस वीडियो में चार बार जिक्र है कि 150 देसी और 50 अंग्रेजी शराब की पेटियां हैं। हालांकि वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि एचएचओ डलहौजी भी आ रहे हैं, मगर इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते। फिर भी प्रश्न उठने लगा है कि 50 पेटियां कहां गायब हो गईं? पुलिस की देखरेख में सारी कार्रवाई हुई थी तो ऐसा होना सवालों के घेरे में है क्योंकि इन पेटियों में मौजूद शराब का मूल्य ढाई लाख रुपये बताया जा रहा है।

Exit mobile version