Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

नशे पर वीडियो बनाने वाले शिमला के युवक तक पहुंची पुलिस

शिमला।। पिछले दिनों इन हिमाचल ने सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे एक युवक के वीडियो के बारे में जानकारी दी थी, जिसमें वह बता रहा था कि कैसे नशे ने उसे बर्बाद कर दिया। यह युवक वीडियो में बता रहा था कि वह नशे के तस्करों और सप्लायरों को पकड़वाने में मदद करने के लिए तैयार है।

उस समय सबसे पहले इन हिमाचल ने इस वीडियो के संबंध में खबर प्रकाशित की थी ताकि पुलिस इस युवक की पहचान करके इसकी मदद करे। अब जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने नशे की लत से संघर्ष कर रहे इस युवक से संपर्क किया है। सहयोगी पोर्टल एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर के अनुसार इस युवक का नाम तुषार चौहान है और वह टिक्कर क्षेत्र का ही रहने वाला है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस युवक से नशे के तस्करों की जानकारी मांगी है मगर वह ठोस जानकारी देने में नाकाम रहा है। हालांकि डीएसपी अनिल शर्मा का कहना है कि यह अच्छी बात है कि युवक ने युवा पीढ़ी को नशे के दुष्परिणामों से अवगत करवाया है। उन्होंने माना कि हिमाचल में तो वह ठोस जानकारी नहीं दे पाया है मगर दिल्ली से जुड़ी जानकारी की पड़ताल की जा रही है।

पुलिसवाले का लिया नाम
एमबीएम को जानकारी मिली है कि जब इस युवक से यह पूछा गया कि इस खेल में पुलिस के कौन-कौन लोग शामिल हैं तो उसने कथित तौर पर उस पुलिसकर्मी का नाम लिया जिसपर पिछले दिनों शिमला में एटीएम तोड़ने की कोशिश में शामिल रहने के आरोप लगे थे।

क्यों बनाया वीडियो
युवक ने पुलिस को बताया है कि वह चिट्टे का आदी हो गया था मगर अब उसने शराब पीनी शुरू की है। यह वीडियो भी उसने शराब के नशे में ही बनाकर शेयर करवा दिया था। पुलिस ने उस जगह का भी मुआयना किया है जहां इस वीडियो को बनाया गया था।

नशे को लेकर शिमला के युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Exit mobile version