Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

मृतका के माता-पिता ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा- पुलिस ने गलत लोग पकड़े

शिमला।। भले ही पुलिस ने रेप ऐंड मर्डर केस को सुलझाने का दावा किया है मगर हिंदी अखबार दैनिक जागरण का कहना है कि विक्टिम के माता-पिता ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं (यहां क्लिक करके पढ़ें)। अखबार के मुताबिक पिता ने कहा है- मेरी बेटी को इंसाफ नहीं मलिा है। मामले को दबाया गया है। जो आरोपी पकड़े गए हैं, उनकी संलिप्तता पर हमें संदेह है। हम जांच से संतुष्ट नहीं हैं। इस मामले में प्रदेश सरकार की कोई भी एजेंसी जांच न करे। अब हम इस केस की सीबीआई जांच की मांग करेंगे।

विक्टिम के पिता का कहना है हम अपनी बेटी को इंसाफ दिलवाने के लिए मरते दम तक लड़ाई लड़ेंगे। वहीं मृतका की माता ने कहा कि मैंने अपने कलेजे का टुकड़ा खोया है। उन्होंने भी कहा कि पुलिस की जांच निष्पक्ष नहीं है औऱ हम शांत बैठने वाले नहीं हैं। हम कोर्ट में भी लड़ाई लड़ेंगे। मां का कहना है कि जैसे मेरी बेटी को मारा है, उसी तरह असली आरोपियों को मारा जाना चाहिए।

इस बीच मृतक छात्रा के जीजा ने कहा, पुलिस ने इस मामले को दबाया है। अब लड़ाई सीबीआई से इस केस की जांच करवाने के लिए लड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि असली आरोपी पैसे वाले और रसूखदार हैं इसलिए पुलिस और राजनीतिज्ञ इस मामले में उन्हें बचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेपाल और गढ़वाल मूल के व्यक्ति इतने होशियार नहीं हो सकते कि घटना के बाद भी गांव में डेरा जमाए रखे।

Exit mobile version