Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

जलशक्ति मंत्री की पोती गिरकर जख्मी हुईं, सीएम ने भिजवाया हेलिकॉप्टर

शिमला।। हिमाचल प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की नौ साल की पोती खेलते हुए गिरने से घायल हो गई। जानकारी के अनुसार बच्ची रविवार को घर पर खेलते समय फर्श पर गिर गई। इस दौरान उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। घायल बच्ची को धर्मपुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल मंडी रैफर कर दिया और वहां से आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया।

वहीं अमर उजाला के मुताबिक, इसी बीच सीएम को हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने अपना हेलिकॉप्टर भेज दिया। महेंद्र सिंह की पोती को एम्बुलैंस के माध्यम से बिलासपुर के लुहणू तक पहुंचाया गया। मंत्री की पोती को बिलासपुर से हेलिकॉप्टर के माध्यम से आईजीएमसी भेजने की सूचना मिलते ही डीसी बिलासपुर राजेश्वर गोयल, एएसपी बिलासपुर अमित शर्मा अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ लुहणू मैदान में पहुंचे।

रविवार शाम करीब साढ़े 5 बजे पवन हंस कंपनी का हैलीकॉप्टर लुहणू मैदान में पहले से ही मौजूद एम्बुलैंस से घायल बच्ची को आईजीएमसी शिमला ले गया। इस दौरान मंत्री और उनके परिवार के अन्य सदस्य भी साथ थे।

आईजीएमसी पहुंचने पर करीब साढ़े पांच बजे बच्ची का ऑपरेशन हुआ। रात करीब आठ बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पत्नी साधना के साथ आईजीएमसी पहुंचे और मंत्री की पोती का हालचाल जाना। एमएस डॉ. जनक राज ने बताया कि बच्ची का ऑपरेशन कर दिया गया है। बच्ची की हालत अब खतरे से बाहर है।

Exit mobile version