Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

हिमाचल सरकार के हेलिकॉप्टर से शिमला पहुंचे पूर्व सीएम वीरभद्र

शिमला।। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह कोविड-19 को मात देने के बाद शिमला लौट आए हैं। वह शुक्रवार दोपहर हेलिकॉप्टर से शिमला के अनाडेल पहुंचे। वहां से सीधे अपने आवास चले आए।

बता दें, हिमाचस के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें लाने के लिए हिमाचल सरकार का हेलिकॉप्टर देखा था। उनकी खराब सेहत को देखते हुए जयराम ठाकुर ने दो साल पहले भी चंडीगढ़ से उन्हें लाने के लिए सरकारी चॉपर भेजा था।

पूर्व सीएम को लाने के लिए सरकारी हेलिकॉप्टर भेजने का संबंध अब कुछ लोग वीरभद्र सिंह के पुत्र और शिमला ग्रामाीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह के उस बयान से भी जोड़ रहे हैं, जिसमें उन्होंने सरकारी हेलिकॉप्टर का बचाव किया था।

सोशल मीडिया पर सक्रिय कुछ लोगों का अब यह भी कहना है कि वीरभद्र को हेलिकॉप्टर से लाया जाना पहले से ही तय था। इसीलिए विक्रमादित्य ने वह पोस्ट हटाई थी, जिसमें उन्होंने संघ पर टिप्पणी की थी।

अगर विक्रमादित्य उसी स्टैंड पर कायम रहते तो हेलिकॉप्टर भेजने वाले सीएम को भी सरकार और संगठन के सामने जवाब देना पड़ जाता कि आप कैसे लोगों के लिए सरकारी हेलिकॉप्टर भेज रहे जो ऐसी भाषा इस्तेमाल करते हैं।

Exit mobile version