Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

बीजेपी में शामिल होने को लेकर जी.एस. बाली ने बढ़ाया सस्पेंस

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, शिमला।। हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मौजूदा सरकार में कैबिनेट मंत्री जीएस बाली ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर गोलमोल जवाब देकर रहस्य को बरकरार रखा है।  मीडिया के सवाल पर बाली खुद के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अपना रूख स्पष्ट नहीं कर पाए। बाली ने मंगलवार को पत्रकारों के सवाल पर कहा कि वर्तमान में वह कांग्रेस के मंत्री हैं और भविष्य में क्या होगा, वे नहीं जानते।

पत्रकारों से बात करते हुए बाली ने कहा कि मैं ज्योतिषी नहीं हूं कि कल के बारे में भविष्यवाणी करूं। बस इतना कहना चाहूंगा कि इश वक्त मै कांग्रेस का मंंत्री हूं और आगे कुछ नहीं करना चाहता। उन्होंने यहां तक कह दिया कि भविष्य के गर्भ में क्या छिपा है, इस बारे वह कुछ नहीं जानते। बाली बोले कि वह एआईसीसी के निर्वाचित सदस्य हैं और बतौर मंत्री कांग्रेस सरकार के विभागों को ईमानदारी से चला रहे हैं।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

बाली ने कहा कि उनके कांग्रेस के इलावा अन्य राजनीतिक पार्टियों के लोगों से व्यक्गित रिश्ते हैं। लेकिन व्यक्तिगत रिश्तों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। कुल मिलाकर भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बाली मीडिया को खुलकर नहीं बता सके। आपको बता दें कि बाली की गिनती वीरभद्र विरोधी धड़े से होती है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने बाले मेजर विजय सिंह मनकोटिया के बारे में पूछे जाने पर बाली ने कहा कि मनकोटिया उनके पुराने मित्र और पड़ोसी हैं तथा उनके साथ पारिवारिक संबध भी हैं।

(यह स्टोरी MBM News Network की है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Exit mobile version