Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

पार्षद संजय परमार पर हमले के विरोध में बीजेपी का प्रदर्शन

शिमला।। नगर निगम पार्षद संजय परमार पर हमले को लेकर बीजेपी ने मंगलवार को जिलाधीश कार्यालय के बाहर  धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शऩ के बाद जिलाधीश को ज्ञापन भी दिया गया। इस प्रदर्शन की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सूद ने की। उनके साथ शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज, प्रदेश उपाध्यक्ष रूपा शर्मा व प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी भी उपस्थित रहे।

इस मौके पर शिमला के विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने क्षेत्र की नगर निगम में 4 में से 3 सीटें हार गए और मुख्यमंत्री के ऊपर भ्रष्टाचार के अनेकों केस चल रहे हैं। इस कारण से कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी तरह से बौखला गए हैं और इस बौखलाहट में आकर मारपीट पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि इन गुंडों को मुख्यमंत्री और उनके बेटे का संरक्षण मिल रहा है। कल भी सरकार ने 15 मिनट के मैडीकल को 6 घंटे लगा दिए, जिससे साफ होता है कि सरकार इन आरोपियों को बचाने में लगी है।

भारद्वाज ने कहा कि अभी तक आरोपियों को पकडऩे में पुलिस नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि संजय परमार की नाक में फ्रैक्चर हो गया है। उन्होंने मांग की है कि आरोपी 24 घंटों के भीतर गिरफ्तार होने चाहिए। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ सेकंड्स का वीडियो सर्कुलेट हो रहा है जिसमें कुछ लोग जंय परमार पर हमला करते दिख रहे हैं। यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो किसने बनाया और किसने अपलोड किया। नीचे देखें:

Exit mobile version