Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

ऐक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने मनाली की वादियों में भूषण ज्वेलर्स के गहने पहन की सगाई

सोलन।। टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ स्टार कृष्णा मुखर्जी ने कुछ समय पहले ही सगाई की है। इस अवसर को यादगार बनाने के लिए कृष्णा मुखर्जी ने मनाली की खूबसूरत वादियों को चुना। ख़ास बात ये है कि इस विशेष अवसर पर कृष्णा मुखर्जी ने भूषण ज्वेलर्स के आभूषण पहने।

दरअसल कृष्णा मुखर्जी खूबसूरत पारम्परिक और आधुनिक डिज़ाइन के आभूषणों के साथ इस अवसर को और यादगार बनाना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने हिमाचल प्रदेश के जाने -माने आभूषण विक्रेता भूषण ज्वेलर्स को चुना। भूषण ज्वेलर्स ने उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से आभूषण तैयार किये, जिन्हें कृष्णा मुखर्जी और उनकी टीम ने खूब सराहा।

भूषण ज्वेलर्स प्रबंधन की ओर से बातचीत करते हुए विनय गुप्ता ने बताया कि कृष्णा मुखर्जी ने भूषण ज्वेलर्स को चुना इसके लिए वे उनके आभारी है। उन्होंने बताया कि पहले भी कई सेलिब्रिटी भूषण ज्वेलर्स से विशेष मौकों के लिए खरीददारी करते रहे है।

विनय गुप्ता ने कहा कि भूषण ज्वेलर्स के लिए हर ग्राहक महत्वपूर्ण है और अब डिज़ाइनर आभूषणों के लिए हिमाचल वासियों को दिल्ली मुंबई जैसे बड़े शहरों में जाने की जरुरत नहीं है। अब सोलन स्थित भूषण ज्वेलर्स में ही ग्राहकों को विस्तृत आभूषण रेंज उपलब्ध है।

Exit mobile version