Site icon In Himachal | इन हिमाचल : In Himachal delivers the latest news, insightful views, and policy analysis in Himachal Pradesh. Join our platform to stay informed and hold politicians and officials accountable as a vigilant civilian watchdog.

प्रदेश में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के कुल 142 पदों पर होगी भर्ती

  • बाहरवीं पास एवं कंप्यूटर डिप्लोमा धारकों के लिए प्रदेश सरकारं में निकली नौकरियां

  • शिमला।।

    प्रदेश में  जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के कुल 142 पदों पर भर्ती होगी।  शिक्षा और वित्त विभाग समेत अन्य विभागों में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के पद भरे जाएंगे। हिमाचल प्रदेश अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड हमीरपुर के माध्यम से इन पदों पर भर्ती होगी। बोर्ड ने इच्छुक अभ्यर्थियों से 2 जून तक आवेदन मांगे हैं। जनजातीय क्षेत्रों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 8 जून है।
    गौरतलब है कि बोर्ड ने 13 फरवरी को विभिन्न पदों के लिए आवेदन मंगवाए थे, जिनमें ऑफिस असिस्टेंट के भी पद थे। अब ताजा विज्ञापन के मुताबिक पद बढ़ या घट सकते हैं, इसलिए तिथि बढ़ा दी गई है।  चयन बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि पहले से आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को दोबारा आवेदन की जरूरत नहीं है। भर्ती के लिए पुराने आवेदन ही मान्य होंगे।

    भर्ती के लिए अभ्यर्थी का 12वीं पास होना, एक वर्षीय कंप्यूटर डिप्लोमा और कंप्यूटर में टाइपिंग स्पीड 30 शब्द अंग्रेजी और 25 शब्द हिंदी प्रति मिनट की शर्त रखी है। बोर्ड की ओर से पूर्व निर्धारित योग्यता को पूरी करने वाले अभ्यर्थी ही जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के पद के लिए आवेदन कर सकेंगे।

    ताजा विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक करें
    विस्तृत जानकारी के लिए पुराना विज्ञापन यहां क्लिक करके देखें

    इस तरह की और खबरें, जानकारियां या अन्य मजेदार चीजें पाते रहने के लिए यहां पर क्लिक करके In Himachal का फेसबुक पेज लाइक कीजिए।

    Exit mobile version