Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

प्रैंक: जब लोगों से सरेआम कहा गया- यार तुम तो भैंस लग रहे हो

इन हिमाचल डेस्क।। पिछले दिनों हमने आपको दिखाया था शरारती हिमाचली प्रैंकस्टर kLoL Star का एक प्रैंक वीडियो, जिसमें उन्होंने मनाली मॉल रोड पर टूरिस्ट्स से मजे लिए थे। उन्होंने एक कॉन्टेस्ट के बहाने लोगों की आंखों पर पट्टी बांधी, कानों पर हेडफोन लगाया और नाचने को कहा। जब लोग नाचने में मशगूल हो गए थे तो उन्होंने सामने कपड़ा बिछाकर उसपे सिक्के गिरा दिए। जब लोगों ने आंखों से पट्टी खोली तो भारी भीड़ के बीच खुद को इस तरह से पाकर वे दंग रह गए। आज हम आपको इन प्रैंकस्टर्स का एक और मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

इस मजेदार वीडियो में वे लोगों से कह रहे हैं ‘भैंस लग रहे हो एकदम।’ यह सुनकर लोग हैरान रह जाते हैं कि उन्हें कौन सिरफिरा ऐसा बोल रहा है। मगर असल में इसमें ट्विस्ट है। प्रैंकस्टर्स में से एक बंदा लोगों के ठीक पीछे भैंस के सिर वाला मुखौटा पहने हुआ है। काला चश्मा लगाकर सामने से आने वाला बंदा कुछ इस अंदाज में डायलॉग मारता है कि सामने वालों को लगे कि उनके बारे में बात हो रही है। मगर बाद में वह आगे बढ़ जाता है और भैंस का मुखौटा लगाए शख्स से मिलता है।

इस वीडियो को अब तक ढाई लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो देखें और उसके नीचे हमने इनके पिछले प्रैंक के वीडियो का लिंक दिया है। आप उसके ऊपर क्लिक करके उसे देख सकते हैं। फिलहाल नया वीडियो देखें:

पिछला प्रैंक देखने के लिए यहां पर क्लिक करें

Exit mobile version