Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

न तो मेरा भांजा है, न ही किसी कॉलेज में पढ़ता है: सुधीर शर्मा

धर्मशाला।।
हिमाचल प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा है कि उनका न तो कोई भांजा है और न ही वह कॉलेज में पढ़ता है। अखबार दिव्य हिमाचल की रिपोर्ट के मुताबिक धर्माशाला गैंगरेप मिस्ट्री में सोशल मीडिया पर मंत्री के भांजे का नाम आने पर उन्होंने यह बात कही।
सुधीर शर्मा (File Picture
3 दिन तक खामोश रहने के बाद सुधीर शर्मा अब जाकर धर्मशाला गैंगरेप मिस्ट्री को लेकर हरकत में आए हैं। उन्होंने कहा है कि इस तरह के मामले में अगर उनका बेटा भी होता, तो वह उसे खुद पुलिस को सौंप देते।
सुधीर शर्मा ने फेसबुक प्रोफाइल पर भी एक पोस्ट डाली है।
सुधीर शर्मा की फेसबुक प्रोफाइल पर डाली गी पोस्ट
सुधीर शर्मा ने बुधवार को पुलिस अधिकारियों से बैठक की और जांच में तेजी लाने को कहा। ‘दिव्य हिमाचल’ की रिपोर्ट के मुताबिक शर्मा ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते धर्मशाला की जनता की सुरक्षा करना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है और इसके लिए प्रदेश सरकार पूरी मदद करेगी।
मंत्री ने कहा है कि इस बात का भी ख्याल रखना होगा कि अफवाहें के चलते धर्मशाला बदनाम न हो। उन्होंने पुलिस को यह निर्देश भी दिए हैं कि सोशल मीडिया पर झूठे मेसेज फैलाने वालों का भी पता लगाया  जाए।
अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक शर्मा ने कहा कि किसी का भी बेटा,  भाई या भतीजा हो, उसके ऊपर सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में हवा फैलाने वाले लोगों, संगठनों या प्रभावशाली व्यक्तियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

इस तरह की और खबरें, जानकारियां या अन्य मजेदार चीजें पाते रहने के लिए यहां पर क्लिक करके In Himachal का फेसबुक पेज लाइक कीजिए।

Exit mobile version