Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

होशियार सिंह मामले में इंसाफ होगा, वनरक्षकों को हथियार भी दिए जाएंगे: ठाकुर सिंह भरमौरी

इन हिमाचल डेस्क।। मंडी में वन रक्षक की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में हिमाचल प्रदेश के वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने कहा है इस मामले में सरकार इंसाफ दिलाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि वन रक्षकों को जल्द ही हथियार दिए जाएंगे और इस मामले में गृह विभाग से परमिशन मिल गई है। ये सब बातें उन्होंने ‘पंजाब केसरी’ को दिए इंटरव्यू में कही।

पंजाब केसरी टीवी से बात करते हुए भरमौरी ने वन रक्षक की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि सरकार पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद दे रही है मगर पहले मौत का कारण साफ होना जरूरी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में कोई वन माफिया नहीं है और अगर कुछ ऐसे एलिटमेंट्स हैं तो उनपर भी शिकंजा पहले भी कसा जाता रहा है और आगे भी कसा जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने कुछ तत्वों पर नकेल कसी है और इसी  वजह से विपक्षी नेता बौखलाकर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

(पंजाब केसरी टीवी को दिया गया इंटरव्यू)

भरमौरी ने कहा कि फील्ड स्टाफ को हथियार देने के मामले में गृह विभाग से परमिशन मिल गई है और गृह सचिव ने इस बारे में पत्र लिख दिया है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखना वैसे तो रखना पुलिस विभाग का काम है, लेकिन गुंड़ों को रोकने के लिए हथियार तो होने ही चाहिए। ऐसे में कर्मचारियों को हथियार दे दिए जाएंगे।

Exit mobile version