Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

यूपी के भाजपा विधायक के भतीजे की दबंगई, पलटने से बची एसपी सौम्या की गाड़ी

नाहन।। लाल बत्ती का कल्चर भले ही आधिकारिक रूप से खत्म हो गया मगर फुकरापंथी थमी नहीं है। उत्तर प्रदेश के एक बीजेपी विधायक के भतीजे की गाड़ी ने गलत कट मारकर सिरमौर की एसपी सौम्या सांबशिवन की सरकारी गाड़ी को सड़क से लगभग बाहर धकेल दिया था। इससे एसपी की गाड़ी फिसलकर सड़क के दूसरी तरफ चली गई। ड्राइवर ने सूझबूझ से बड़ा हादसा टाल दिया।

दरअसल एसपी सौम्या सांबशिवन अपने वाहन में पांवटा साहिब की तरफ जा रही थी इसी दौरान पीछे से आकाश सिंह नाम का शख्स अपनी गाड़ी पर ओवरस्पीडिंग करता हुआ आ रहा था। इस गाड़ी पर फुकरापंथी का प्रतीक उतर प्रदेश विधानसभा के विधायक का फट्टा भी लगा हुआ था।  अमर उजाला की खबर के मुताबिक कटासन मंदिर से कुछ दूरी पर पीछे से एक तेज रफ्तारी सफारी गाड़ी यूपी के विधायक का फट्टा व फ्लेग लगाए पूरी दबंगई दिखाते हुए एसपी सिरमौर की गाड़ी को ओवर टेक करते हुए कट मार कर निकली। सफारी गाड़ी यूपी 91 एल 7777 नंबर की थी। गनीमत ये रही कि एसपी के चालक सुरेश पाल ने किसी तरह अपने वाहन को नियंत्रित करके पलटने के बचा लिया। इसके बाद आरोपी वाहन को मौके से तेज रफ्तार से भगा कर फरार हो गए।

विधायक की तख्ती लगी थी

इसकी तत्काल सूचना पांवटा साहिब पुलिस को दी गई जिसके बाद बद्रीपुर चौक पर नाकाबंदी में आकाश सिंह समेत वाहन को भी कब्जे में ले लिया गया। वहीं कानून के मुताबिक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि विधायक की पट्टी वाली गाड़ी चला रहा आकाश योगी के विधायक अशोक कुमार चंदेल का भतीजा है। एसपी सिरमौर सौम्या साम्बशिवन ने पुष्टि की है। एसपी ने कहा कि विधायक की गैर मौजूदगी में उनका फट्टा, विस पास व फ्लैग लगा कर वाहन दौड़ाया जा रहा था। गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। कानून के मुताबिक चालान व उचित कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version