Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी पर लगा गंभीर आरोप

कांगड़ा।। कार्यक्रमों के दौरान मंच पर नाचने और गाने के लिए चर्चा में रहने वाले वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी अब नए विवाद में फंस गए हैं। उनके ऊपर अपने बॉडीगार्ड्स से मिलकर एक बस ड्राइवर से मारपीट का आरोप लगा है। लोगों का कहना है कि दोपहर तीन बजे के करीब इंदौरा के गांव चलोह में स्कूल बस लेकर जा रहे ड्राइवर से गाड़ी को पास न देने को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद मारपीट हुई।

आरोप है कि वन मंत्री ने इस दौरान अपने अंगरक्षकों के साथ कथित तौर पर बस ड्राइवर से न केवल मारपीट की बल्कि गंगथ पुलिस को बुलवाकर राजीनामा लिखवा लिया और बस का चालान भी कटवा दिया। अमर उजाला की वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक आरोप है कि घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस ने शिकायत तक दर्ज नहीं की, जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की।

वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी का कहना है कि बस ड्राइवर तेज रफ्तार में था। उनकी गाड़ी के ड्राइवर ने किसी तरह स्कूल बस के साथ टक्कर होने से बचाई। लिहाजा, उन्होंने गंगथ पुलिस को मौके पर बुलाकर बस ड्राइवर पर नियमानुसार कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने कहा है कि मारपीट के आरोप सरासर झूठे हैं और मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

जवाली के कार्यवाहक डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी मीडिया से ही मिली है। अब इस घटना की जांच के आदेश संबंधित पुलिस चौकी को दिए हैं। इस मामले में जांच के बाद ही उचित कार्रवाई होगी।

देखें, आखिर क्यों नाचने लग जाते हैं वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी

Exit mobile version