Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

मैंने नहीं कहा कि धूमल ही होंगे सीएम कैंडिडेट: सतपात सत्ती

शिमला।।

हिमाचल प्रदेश में अगले साल होने जा रहे चुनावों में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट कौन होगा, इसे लेकर अटकलों का दौर जारी है। मीडिया के कुछ हिस्सों में खबर आई थी कि बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपात सिंह सत्ती ने धूमल की पैरोकारी की है। मगर न्यूज पोर्टल ‘समाचार फर्स्ट’ के मुताबिक सत्ती ने इस तरह का कोई बयान देने से इनकार किया है।



समाचार फर्स्ट के मुताबिक सतपाल सत्ती ने बताया कि उन्होंने कभी भी सीएम कैंडिडेट के संबंध में बात ही नहीं की है। प्रदेश के एक नामी अखबार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अपना नाम बनाने के लिए अखबार ने झूठा बयान लिखा। सत्ती ने कहा, ‘कुल्लू में दिए गए मेरे बयान की रेकॉर्डिंग इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पास है। उसको भी चेक किया जाए। मैंने इस संबंध में कुछ कहा ही नहीं है।’

यह पूछे जने पर कि वह जेपी नड्डा को बेहतर मानेंगे या फिर प्रेम कुमार धूमल को, सत्ती ने कहा कि यह तय करना पार्टी आला कमान का काम है और हमारा काम उनके निर्देशों को पूरा करना है। इस बीच बीजेपी के सीनियर नेता राजीव बिंदल ने भी गुटबाजी की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि पार्टी एकजुट है और यह सुनिश्चित करने में जुटी है कि अगला सीएम बीजेपी का ही हो।

Exit mobile version