Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: कंगना रणौत ने शेयर की योग करते वक्त खींची गई तस्वीरें

इन हिमाचल डेस्क।। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आज भारत समेत दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लाखों लोगों ने योगाभ्यास किया। हिमाचल प्रदेश में भी कई जगहों पर राजनेताओं और अन्य हस्तियों ने योग किया। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वालीं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रणौत भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी योगाभ्यास करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी टीम द्वारा संभाले जाने वाले फेसबुक पेज ‘Team Kangana Ranaut’ पर इन तस्वीरों को शेयर किया गया है।

 

कंगना ने इस मौके पर न सिर्फ योग करते हुए अपनी तस्वीरें डाली हैं बल्कि अपने योगगुरु के साथ भी तस्वीर पोस्ट की है जिनके मार्गदर्शन में वह योग करती हैं। कंगना ने लिखा है कि योगगुरु सूर्य नारायण सिंह से वह पिछले 10 साल से योग सीख रही हैं। इतने लंबे समय से अगर कोई लगातार योग करे तो जाहिर है वह फिट होगा ही। कंगना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनसे पता चलता है कि वह कितनी फिट हैं। जाहिर है, इस फिटनस का श्रेय भी योग को दिया जा सकता है। देखें:

कंगना के पेज पर लिखा गया है कि वह पिछले 10 सालों से योग कर रही हैं।

 

योग न सिर्फ मानसिक चुस्ती-फुर्ती देता है बल्कि शरीर को भी स्वस्थ रखता है

 

फिल्मी सितारों की जिंदगी बहुत व्यवस्त होती है। संभव है कि योग से उन्हें हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहने की ऊर्जा मिलती हो।

 

ये हैं कंगना को योग सिखाने वाले योगगुरु सूर्य नारायण सिंह।
Exit mobile version