Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

अनुपम खेर को शिमला रूरल से उम्मीदवार बना सकती है बीजेपी

शिमला।। एक तरफ जहां चर्चा थी कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे और यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य शिमला रूरल से चुनाव लड़ सकते हैं, वहीं अब चर्चा है कि अगर ऐसा हुआ तो बीजेपी उनके खिलाफ अनुपम खेर को उतारेगी। गौरतलब है कि अनुपम खेर मोदी सरकार के पक्ष में स्टैंड लेते रहे हैं और उनकी पत्नी किरन खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद भी हैं। (आर्टिकल के साथ इस्तेमाल तस्वीर पहले की है)

विक्रमादित्य अपने पिता की मौजूदा सीट शिमला रूरल में खासे ऐक्टिव हैं और इस संबंध में उनके कुछ वीडियो भी आ चुके हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वीरभद्र अगला विधानसभा चुनाव कहीं और से लड़ सकते हैं और उनकी मौजूदा सीट से विक्रमादित्य इलेक्शन लड़ेंगे। इसी क्रम में अब एक और अटकल सामने आ गई है कि शिमला से संबंध रखने वाले अनुपम को बीजेपी अपना उम्मीदवार बना सकती है। दरअसल अनुपम का परिवार पहले नाभा में रहता था और लक्कड़ बाजार स्कूल से उन्होंने पढ़ाई की। फिर कॉलेज स्तर की पढ़ाई भी उन्होंने यहीं की और फिर मुंबई चले गए।

इसके अलावा अनुपम खेर ने टुटू में मकान भी खरीदा है। अनुपम के पिता प्रदेश के वन विभाग में कार्यरत थे। वह लंबे समय तक शिमला के फिंगास्क एस्टेट में किराए के मकान में रहे हैं। अनुपम के माता-पिता की ख्वाहिश थी कि शिमला में घर हो। इसीलिए अनुपम पहले शोघी में मकान बनाना चाहते थे मगर अब टुटू में उन्होंने मकान खरीदा है। खैर, सोशल मीडिया में अनुपम खेर के नाम की चर्चा चल रही है और अब कुछ अखबारों ने इन चर्चाओं को अपने पन्नों पर जगह दी है। फिलहाल तो ये अटकलें ही हैं, आने वाले वक्त में ही साफ हो पाएगा कि शिमला रूरल को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों की रणनीति क्या है।

Exit mobile version