Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

हमीरपुर में छात्रा ने प्रिंसिपल पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पीटने पहुंची भीड़

हमीरपुर।।  हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के गवर्नमेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल भरेड़ी के प्रिंसिपल पर एक छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इसके बाद लड़की के परिजन गांववालों के साथ स्कूल पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल पर हमला भी किया गया है। वहीं प्रिंसिपल का कहना है कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

स्कूल मे प्लस टू में पढ़ने वाली छात्रा ने पुलिस में शिकायत दी है कि प्रिंसिपल स्कूल जाने के समय पर अपनी गाड़ी लेकर पहुंच जाता था और अपनी गाड़ी में बिठाकर अश्लील हरकतें करता था। छात्रा का आरोप है कि कई दिनों से वो उसे इसी तरह परेशान कर रहा था। आरोप है कि एक दिन उसने गाल को छुआ। लड़की का कहना है कि इस पर उसने सारी बात परिवार को बताई।

(Courtesy: Samachar First)

पंजाब केसरी की खबर के मुताबिक लड़की के सारी बात बताने पर परिवार वाले गांव के लोगों को साथ लेकर स्कूल पहुंच गए और उसकी जमकर पिटाई की। इस बीच
प्रिंसिपल का कहना है कि मैं निर्दोष हूं-

(विडियो: ADM से साभार)
मामले की सूचना पुलिस की दी गई जिसके  बाद पुलिस ने हालात को बड़ी मुश्किल से हालात को काबू किया। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया और लड़की की शिकायत दर्ज कर ली। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version