Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

अर्पिता के रिसेप्शन में आज मंडी पहुंचेगा खान परिवार

मंडी।।

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान हिमाचल प्रदेश के मंडी में बहन अर्पिता की शादी के रिस्पेशन में शामिल होने रविवार की शाम पहुंच रहे हैं। अर्पिता खान की शादी सीनियर कांग्रेसी नेता सुखराम के पोते आयुष शर्मा ने बीते साल 18 नंवबर को हुई थी। शादी को बीते सात महीने हो चुके हैं, लेकिन सलमान के केस में फंसे होने की वजह से आयुष के गृहनगर में रिसेप्शन का कार्यक्रम नहीं हो सका।

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक मंडी में सलमान और खान परिवार के सदस्यों को देखने के लिए फैन्स बेकाबू न हो जाएं इसलिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। खुद पंचायतीराज मंत्री अनिल शर्मा ने सलमान खान के चाहने वालों और मंडीवासियों से अपील की है कि सलमान खान मेरे ही नहीं, अब सबके मेहमान और रिश्तेदार हैं।

जनता से इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा सहयोग दे। शर्मा परिवार से मिली जानकारियों के मुताबिक रिसेप्शन में सलमान के पिता सलीम खान, मां हेलेन, भाई सोहेल और अरबाज, भाभी मलाइका अरोरा खान और बहन अलवीरा भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। सभी रविवार शाम मंडी पहुचं जाएंगे। इससे पहले अपने पति आयुष के साथ सलमान की बहन अर्पिता मंडी पहुंच गई हैं।

जानकारी के मुताबिक 25 मई को पंडित सुखराम अपने नवविवाहित पौत्र एवं पौत्र वधु के साथ कोटली के महान देव के मंदिर, टारना मंदिर और पंडोह में बगलामुखी के मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। लोगों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रखा गया है। 25 मई को होने वाली रिसेप्शन में मंडयाली व कांगड़ी धाम परोसी जाएगी। करीब 15 से 20 हजार लोगों के खाने का इंतजाम है। इसमें करीब 25 क्विंटल चावल परोसे जाने की तैयारी है। मेन्यू में वेज और नॉन-वेज दोनों तरह के खाने को तरजीह दी गई है। खाना तैयार करने के लिए जिलाभर से तीन सौ रसोईयों की सेवाएं ली जा रही हैं।

व्यवस्था बनाए रखने के लिए करीब दो हजार कार्यकर्ताओं को तैनात किया गया है। रिसेप्शन के लिए मुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधायकों, उद्योगपतियों व सदर हलके की जनता को न्योता दिया गया है। पंडित सुखराम व अनिल शर्मा ने लोगों को अलग-अलग निमंत्रण दिया है।

Exit mobile version