Site icon In Himachal | इन हिमाचल |

ब्यास नदी में बह गए हैदराबाद के 24 छात्र

मंडी
हिमाचल प्रदेश से एक दर्दनाक खबर है। इन हिमाचल को खबर मिली है कि कुल्लू और मंडी जिले की सीमा के पास ओट में एक दर्दनाक हादसे में 24 टूरिस्ट मारे गए हैं। ये सभी स्टूडेंट थे और फोटो खिंचवाने के लिए ब्यास नदी के किनारे गए थे।

ब्यास में पानी का स्तर एकदम बढ़ जाने से ये छात्र एकदम बह गए। लापता छात्रों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अंधेरा होने की वजह से राहत कार्य में जुटी टीमों को समस्या हो रही है। 24 में से 18 लड़के हैं और 6 लड़कियां हैं।

In Himachal को फेसबुक पर Like करें

इन हिमाचल को मिली जानकारी के मुताबिक सभी लापता छात्र हैदराबाद के जीएमआर इंजिनियरिंग कॉलेज के हैं। मनाली से लौटते वक्त ये छात्र फोटो खिंचवाने के लिए बस रुकवाकर ब्यास नदी के किनारे चले गए थे। इसी बीच लारजी डैम से छोड़े गए पानी की चपेट में आ गए और देखते ही देखते बह गए।

टूरिस्ट कम पानी देखकर अक्सर इसी तरह से तस्वीरें खिंचवाने के लिए चले जाते हैं, जिससे कई हादसे हो चुके हैं।(Demo Pic)

पूरा प्रशासनिक अमला घटना स्थल पर पहुंचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि लापता छात्रों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। अंधेरा हो जाने की वजह से बचाव कार्य में मुश्किलें आ रही हैं। इस वक्त घटना स्थल पर अफरा-तफरी फैली हुई है। गुस्साए लोग प्रदर्शन भी कर रहे हैं। हाइवे जाम होने जाने से गाड़ियों की लंबी कतारें भी लग गई हैं।

विस्तृत खबर का इंतजार है।

Exit mobile version